सोमवार, 30 अप्रैल 2012

लड़की पटाओ अभियान-व्यंग


दोस्तों मैं जानता हूँ समय की विवशताए होती है आजकल...
पर जब रिश्ते निभाने हो तो समय नहीं देखा जाता,
आपका और मेरा रिश्ता अब एक नए मुकाम को छूने जा रहा है,
हर घंटे मेरी नज़र अपने ब्लॉग पर होती है, चाहे मैं देश के किसी भी कोने में हूँ,
कौन नया सदस्य आया, किसने क्या प्रतिक्रिया दी, सब पर नज़र रखता हूँ
करीब एक लाख  बार मेरा ब्लॉग लोगो द्वारा विसिट किया जाना वाला ब्लॉग 
बनने को अग्रसर है.......
अगर मैं किसी विडिओ को शेयर करता हूँ तो उसमे कुछ ख़ास ही होता होगा ना, 
(फिर भी आप लोग नही देखते, कौन जहमत उठाये इतना समय किसके पास है सोच कर)
दोस्तों ये एक दम ताज़ा ताज़ा माल आपको सौपता हूँ, जिस जिस मित्र को अच्छी लगे 
मुझे मेल करके जरूर बताना(इन्तजार रहेगा)... prabhatkumar.bhardwaj@gmail.com 

------------------------------कवि प्रभात कुमार भारद्वाज"परवाना"  
वेबसाईट का पता:- http://prabhatkumarbhardwaj.webs.com/



कोई टिप्पणी नहीं: