बुधवार, 11 अप्रैल 2012

गौ रक्षा के प्रोग्राम में......


भाई राजीव दीक्षित जिन्होंने विदेशी कंपनियों का भांडा फोड़ दिया.. और हमें बताया की कैसे हम उन्नति से अवनति की तरफ आ गए, उनको कुछ विदेशी ताकतों ने साजिश के तहत मरवा दिया, अब हमें उनकी जलाई चिंगारी को आग बनाना है, उनके आदर्शो पर चलना है,

अभी पीछे एक गौ रक्षा के प्रोग्राम में मुझे बुलाया गया, पता नहीं मैं कैसे और क्या क्या कह गया, ऐसा लगा मानो राजीव जी की आत्मा मुझमे प्रवेश कर गयी है और वही सब कुछ बुलवा रही है जब प्रोग्राम ख़त्म हुआ तो किसी ने मुझसे कहा की आपने जो बोला मैंने उसकी
वीडियो बनायी है, जब मैंने वो वीडियो देखी तो खुद मुझे विश्वास नहीं हुआ, मैं तो वहाँ एक कविता पढ़ने गया था बस... और वहाँ क्या क्या कह गया.......

आजतक अगर आप लोगो ने यू ट्यूब पर मेरी कोई वीडियो नहीं देखी तो आज ये
वीडियो देखिये, मैं खुद हैरान हूँ, की ये हुआ क्या? आशा करता हूँ आपको पसंद आएगी और आप शेयर भी करेंगे(वीडियो क्वालिटी लो है लेकिन आवाज साफ़ सुनाई देगी) 

------------------------------------कवि प्रभात कुमार भारद्वाज"परवाना" 
वेबसाईट का पता:- http://prabhatkumarbhardwaj.webs.com/  



कोई टिप्पणी नहीं: